ca-app-pub-7453453058702925/2289344938

ShockingWhatsApptosoonshareuserdata


Www.lovetipstechnolog.blogger.com


हाल ही में, व्हाट्सएप ने एंड्रॉइड बीटा संस्करण 2.18.57 को Google Play बीटा कार्यक्रम में प्रस्तुत किया। इस अद्यतन पर उपयोगकर्ता के अनुभव के मामले में कई नए बदलाव लाने का दावा नहीं किया गया है। कथित तौर पर, यह सेवा की शर्तों (टीओएस) में महत्वपूर्ण बदलाव लाया है। यह क्या चौंकाने वाला है कि कथित तौर पर टोस से पता चलता है कि व्हाट्सएप जल्द ही फेसबुक के साथ उपयोगकर्ता डेटा साझा करने की प्रक्रिया शुरू करेगा।
WABetaInfo के मुताबिक, व्हाट्सएप के अपडेट ट्रैकर ने ऐप के नवीनतम एंड्रॉइड बीटा संस्करण को पकड़ने में कामयाब रहा है, त्वरित मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आक्रामक सेवा की शर्तों को छिपाने में अच्छा काम नहीं कर रहा है।
वेबसाइट ने पूरे नए आईओएस को बताया है कि व्हाट्सएप जल्द ही फेसबुक कंपनियों के साथ उपयोगकर्ताओं के व्यक्तिगत डेटा को साझा करना शुरू कर देगा।
यह आगे नोट करता है कि सूचना का उपयोग केवल व्हाट्सएप को सेवाएं प्रदान करने के लिए किया जाएगा। यह स्पष्ट नहीं है कि यह एक उन्नत विज्ञापन ट्रैकिंग है या नहीं नया TOS पुष्टि करता है कि आपके मोबाइल नंबर सहित व्हाट्सएप पर आपके द्वारा साझा की जाने वाली कोई भी जानकारी फेसबुक या किसी अन्य उत्पाद पर दिखाई नहीं देगी, जब तक कि आप वास्तव में इसे दिखाने के लिए नहीं चुनते हैं
इसके अतिरिक्त, सेवा की नई शर्तें यह भी बताती है कि फेसबुक और व्हाट्सएप पर इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफार्मों को पोस्ट करना आसान बना दिया जाएगा। इन प्लेटफार्मों के उपयोगकर्ताओं को सेवाओं को बढ़ावा देने और बढ़ाने के लिए व्हाट्सएप फेसबुक के स्वामित्व वाले अन्य उत्पादों के साथ काम करेगा।
Facebook के साथ डेटा साझा करने के अलावा, नया टूएस एक और फीचर पर भी प्रकाश डाला है। व्हाट्सएप की संभावना कुछ विशेषताओं पर काम कर रही है जो व्यवसायों को ऐप के लिए तेजी से आगे बढ़ने में मदद करेगी। नई सुविधाओं में प्रायोजित विज्ञापन या व्यवसायों की सामग्री वाले उपयोगकर्ताओं को प्रदान करने के लिए फेसबुक कंपनियों के साथ सहयोग करना शामिल है।
यह भी नोट करता है कि फेसबुक की स्वामित्व वाली अन्य कंपनियों के साथ व्हाट्सएप की जानकारी साझा करने से यह सुनिश्चित होगा कि प्लेटफॉर्म पर मौजूद उपयोगकर्ता सुरक्षित रहें क्योंकि इससे खतरनाक गतिविधि, घृणास्पद भाषण और अपमानजनक सामग्री नष्ट हो जाएगी। इस सेगमेंट में व्हाट्सएप मानते हैं कि यह प्रोफाइल नाम, डिवाइस विवरण, व्यक्तिगत फ़ोन नंबर, आपके साथ इंटरैक्ट करने वाले व्यवसाय, और
Previous
Next Post »